मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन: अगर आप अपने घर के लिए मेन गेट डिजाइन ढूंढ रहे हैं और आप चाहते हैं कि बाहर आप एक लोहे का मजबूत दरवाजा हो जो की दिखने में खूबसूरत और फैंसी भी हो तो आज कुछ इसी प्रकार के हम में गेट की डिजाइन आपके लिए लेकर जिन्हें आप यहां पर देख सकते हैं यहां एक से बढ़कर एक में गेट डिजाइन आपको देखने को मिलेंगे।

यहां हमने लोहे के पाइप के गेट के डिजाइन वह अलग-अलग मॉडर्न डिजाइन सभी प्रकार के गेट के आईडिया आपके लिए प्रस्तुत किए हैं जिनसे आप एक विचार ले सकते हैं और अपने घर के लिए दरवाजा बनवा सकते हैं।

लोहा गेट डिजाइन फोटो simple

यह लोहे का गेट बाहर के में दरवाजे का है आप चाहे तो कुछ इस प्रकार का लोहे का गेट बनवा सकते हैं यह रेक्टेंगल पाइप के गेट का डिजाइन है, इस गेट का वजन लगभग 1 तन है और इस गेट में आपको छोटा गेट देखने को भी मिलेगा जो की किसी के आने जाने के लिए है और बड़ा गेट घर की पार्किंग की तरफ लगेगा जिसे आप अपनी गाड़ी आदि घर के अंदर कर सकते हैं।

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

घरों के लिए सामने गेट डिजाइन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह घरों के सामने के लिए डिजाइन किया गया गेट है इसे लोहे के पाइप और लकड़ी के डिजाइन के साथ बनाया गया है। इस डिजाइन में आप लकड़ी की जगह फाइबर भी लगा सकते हैं जो कि आपका मनपसंद के डिजाइन के हिसाब से मार्केट में भी मिल जाएंगेहैं।

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

फैंसी गेट डिजाइन

यदि आप अपने घर के बाहर यानी कि में गेट को फैंसी और खूबसूरत बनवाना चाहते हैं तो आप कुछ इस प्रकार के गेट के डिजाइन देख सकते हैं, इन गेट का वजन लगभग 1 टन से अधिक भी हो सकता है जो की दिखने में काफी खूबसूरत है यह ठोस लोहे के पाइप के डिजाइन है।

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

डबल दरवाजा डिजाइन फोटो लोहा

यदि आप अपने बाहर के दरवाजे में डबल दरवाजा लगवाना चाहते हैं और वह दरवाजा काफी खूबसूरत भी हो व आप एक मैट डिजाइन का दरवाजा बनवाना या लगवाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए दरवाजा आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हो सकता है।

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

लोहे का सिंगल दरवाजा डिजाइन

यदि आपका मकान छोटा है और आप सिंगल तक लोहे का दरवाजा लगवाना चाहते हैं तो यह डिजाइन आप अपने घर के लिए चुन सकते हैं जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत और मजबूत दरवाजा है।

इस प्रकार के दरवाजे सिक्योरिटी से लेस और काफी महंगे भी होते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपको ऑटोमेटिक लॉक दरवाजा मिल जाए तो यह दरवाजे आपके हिसाब से बिल्कुल सही है यह ऐसे दरवाजे हैं जो की एक रिमोट कंट्रोल के द्वारा चलते हैं आप अपने कमरे में बैठे इस दरवाजे को एक बटन के जरिए खोल सकते हैं।

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

मेन गेट लोहे के पाइप गेट डिजाइन

यदि आप लोहे के पाइप का में गेट का दरवाजा बनवाना चाहते हैं तो यह डिजाइन आप देख सकते हैं जो कि बाहर के में दरवाजे के लिए ही बनाया गया है यह दरवाजा की काफी मजबूत और खूबसूरत है

Pipe gate design Latest

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यदि आप गांव में रहते हैं और एक पाइप का गेट बनवाना चाहते हैं तो यह डिजाइन भी काफी प्रचलित है गांव में अक्सर इसी प्रकार के लोहे के गेट की डिजाइन आपको देखने को मिलेंगे यह डिजाइन बनवाने में आपका का खर्च कम आएगा परंतु लोहे के वजन की वजह से गेट काफी महंगा भी हो सकता है

लोहे के पाइप का गेट

यदि आप मॉडर्न डिजाइन के लोहे के पाइप के गेट के डिजाइन बनवाना चाहते हैं तो यह मॉडर्न डिजाइन के गेट है जो की स्टेनलेस स्टील पाइप से बनाए गए हैं इन गेट पर 10 साल की गारंटी मिलती है जो की जंग रोधक है 10 साल तक इस गेट पर कोई भी जंग नहीं लग सकती।

यदि आप लाखों रुपए अपने घर बनवाने में खर्च कर सकते हैं तो आप एक लाख रुपए का गेट भी अपने घर के लिए जरूर बनवाए जो की आने वाले समय में एक समय तक चलेगा और आपको कोई पेमेंट वगैरा का खर्चा भी नहीं करना पड़ेगा ।

Also Read,

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top